‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने कोरोना के खिलाफ जंग में लड़ने के लिए डोनेशन दिया

0
38

 

मुंबई ! कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी के खिलाफ जंग के मैदान पर अब टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा उतर आए हैं. टीम इंडिया के वनडे और टी-20 उपकप्तान रोहित शर्मा ने इस जानलेवा वायरस से लड़ने के लिए अपना योगदान देने का ऐलान किया है.

Rohit

इस जानलेवा बीमारी का प्रकोप इतना बढ़ गया है कि दुनिया भर में 37,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में 35 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. रोहित शर्मा ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

रोहित शर्मा ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘हमें अपने देश को वापस पैरों पर लाने की जरूरत है और यह सब हम पर है. मैंने पीएम केयर फंड को 45 लाख, सीएम रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) को 25 लाख, फीडिंग इंडिया को 5 लाख और वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को 5 लाख डोनेट करने का फैसला किया है.’ इस तरह रोहित शर्मा ने कुल 80 लाख रुपये का डोनेशन दिया है.

इससे पहले सोमवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया था, ‘अनुष्का और मैं पीएम-केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में मदद करने की शपथ लेते हैं.’ कोहली ने कहा, ‘इतने सारे लोगों को संघर्ष करता देख हमारा दिल टूट रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि हमारा योगदान हमारे साथी नागरिकों का दर्द कम करने में मदद कर सके.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here