रोहित शर्मा बोले धोनी के ग्लव्स विवाद पर देखते हैं कल क्या होता है?

0
55

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार शतक जड़ने वाले टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा को धोनी के ग्लव्स विवाद के बारे में कोई जानकारी नहीं है. शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने खेल से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए, लेकिन जब महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स के विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ किया ‘मुझे इसकी जानकारी नहीं है और ना ही मुझे इसके बारे में कुछ कहना है. देखते हैं कि कल क्या होता है.

आईसीसी वर्ल्ड-2019 में भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी के ग्लव्स पर सेना का चिन्ह बना था, जिसे लेकर आईसीसी ने आपत्ति जताई थी और बीसीसीआई से कहा था कि वह धोनी से अपने दस्तानों पर से यह चिन्ह हटाने को कहे. बीसीसीआई ने आईसीसी से धोनी को यह चिन्ह बनाए रखने की मंजूरी मांगी थी, जिसे आईसीसी ने नकार दिया था. बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी इसी मुद्दे पर आईसीसी से बात करने के लिए लंदन रवाना हो रहे हैं.

ग्लव्स पर सेना का चिह्न लगाने से जुड़े मुद्दे पर भले ही प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सीईओ राहुल जोहरी महेंद्र सिंह धोनी के साथ नहीं खड़े दिखे, लेकिन उनके साथी इस मुद्दे पर पूरी तरह उनके साथ हैं.

विनोद राय ने इस मामले को लेकर कहा है कि अगर सेना का चिह्न आईसीसी के नियमों का उल्लंघन है तो बीसीसीआई इसका उल्लंघन नहीं करेगा. इसी तरह की बात जोहरी ने भी कही, लेकिन खिलाड़ियों ने कहा कि वे अपने पूर्व कप्तान के साथ हैं. कप्तान विराट कोहली ने भी कहा कि धोनी ने सेना के सम्मान में यह चिह्न लगाया है और इसमें कोई हर्ज नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here